रोहतक में होटल संचालक काे आया धमकी भरा फोन, मांगी 5 लाख रुपए की रंगदारी, कहा -पैसे नहीं दिए तो जान से मार दिया जाएगा

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021

रोहतक। रोहतक के कलानौर के वार्ड नौ के रहने वाले होटल संचालक को फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। आरोपित ने होटल संचालक के मोबाइल पर अश्लील फोटो भी भेजे। साथ ही होटल संचालक की पत्नी को धमकी दी कि रुपयों का इंतजाम नहीं किया गया तो तुम्हारे साथ भी यह सब होगा। धमकी के बाद पूरे परिवार में दहशत का माहाैल बना हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार कलानौर में बदमाशों ने व्हाटसएप कॉल के जरिए व्यापारी से 5 लाख रुपए की मांग की है। पैसे न देने की एवज में जान से मारने की धमकी दी है। होटल संचालक का आरोप है कि बदमाशों ने उनके पास अश्लील फोटो भी भेजे। पैसे न देने पर पूरे परिवार को जान से मरने की धमकी दी गई। कलानौर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कलानौर के वार्ड-9 के जयप्रकाश सैनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह होटल संचालक है। कलानौर में उनका बाला जी होटल के नाम से होटल है। 15 नवंबर को उनके पास फोन पर एक व्हाटसएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने उनसे गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने 5 लाख रुपए तैयार करने के लिए कहा। आरोपी ने कहा कि पैसे तैयार कर ले नहीं तो तुझे जान से मार दूंगा और होटल में आग लगा दूंगा। 25 नवंबर को आरोप ने दोबारा से फोन कर धमकी दी और व्हाटसएप पर अश्लील फोटो भेजकर धमकी दी। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस काे मामले की शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करने के बाद आरोपी तक पहुंचने के लिए जांच कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सांपला नगर पालिका के वाइस चेयरमैन से भी रंगदारी मांगी गई थी। इसमें कुख्यात बदमाश मनोज मोरखेड़ी और उसके साथियों का नाम आया है, जिन्हें पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा भी रंगदारी के कई मामले आ चुके हैं।

होटल संचालक ,रंगदारी,कलानौर ,इंतजाम ,मोबाइल ,अश्लील फोटो

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार