रोहतक में तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की मौत, पीजीआई का कर्मचारी है मृतक

रोहतक | PUBLISHED BY: GARIMA TIMES | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में तेज रफ़्तार की वजह से फिर एक हादसा हो गया। एक कार सवार ने बुलेट सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। हादसे की शिकायत मृतक के छोटे भाई ने पुलिस को दी गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

सांपला थाना पुलिस को दी शिकायत में सुखदेव ने बताया कि वह चुलियाना का रहने वाला है। वह खेती बाड़ी का काम करता है। उसका बड़ा भाई मन्नू PGIMS रोहतक की लैब में काम करता था। रविवार रात करीब साढ़े 9 बजे सुखदेव शादी से आया था। उसने चुलियाना मोड़ के पास अशोका अखाड़ा के सामने अपने भाई मन्नू को फोन कर कहा कि वह यहां खड़ा है और उसे भी अपने साथ घर लेता जाए।

जब मन्नू लैब से वहां पहुंचा तो वह सुखदेव को लेने के लिए अशोक अखाडे़ के सामने सेयू टर्न करके चुलियाना मोड़ पर आने लगा तो उसी वक्त पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार, गफतल क्रेटा कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद मन्नू कार की स्पीड के साथ काफी दूर तक घसीटता हुआ गया। सुखदेव ने तुरंत भाई को संभाला। हादसे के तुरंत बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में मन्नू की मौके पर ही मौत हो गई।

बुलेट सवार ,तेज रफ़्तार , आरोपी , फरार, हादसा

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार