कांग्रेस नेता शशि थरुर ने महिला सांसदों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, कौन कहता है लोकसभा आकर्षक जगह नहीं है

देश | PUBLISHED BY: VANDANA UPADHYAY | PUBLISHED ON: 29 NOV, 2021

नई दिल्ली : कांग्रेस के बड़े नेता शशि थरुर सोशल मीडिया पर खूब छायें रहते हैं। कई बार अपने पोस्ट और वीडियो की वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ता है। एक बार फिर से शशि थरुर ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसकी वजह से उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

आज से ससंद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हो चुकी है। इसी कड़ी में शशि थरुर ने महिला सासंदों के साथ एक तस्वीर टविटर पर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने ऐसा कैप्शन लिखा है, जिसकी वजह से बवाल शुरु हो गया है। तस्वीर शेयर करने के साथ ही शशि थरुर ने कैप्शन में लिखा, ‘कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? इस सुबह अपने छह साथी सांसदों के साथ’।

इस तस्वीर में बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां, करूर से सांसद एस जोथिमनी, पटियाला की सांसद परनीत कौर, बारामती की सांसद सुप्रिया सुले, दक्षिण चेन्नई की सांसद थमिजाची थंगापांडियन और जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती मौजूद हैं।

सोशल मीडिया पर शशि थरुर को अलग-अलग प्रतिक्रियायें मिल रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कुछ मत कहना… मुद्दा कितना ही बड़ा क्यूं ना हो ये जनाब मौज का मौका निकाल ही लेते हैं… Swag ही अलग है इनका और हम पप्पू बने बैठे!!’

एक ने लिखा, आप संसद और राजनीति में उनके (महिलाओं) योगदान को आकर्षण की वस्तु बनाकर नीचा दिखा रहे हैं। संसद में महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करना बंद करें।’ लोकसभा में महिलाएं आपके कार्यक्षेत्र को ‘आकर्षक’ बनाने के लिए सजावटी सामान नहीं हैं। ऐसे ही लोगों के कई कॉमेंट इस तस्वीर पर आ रहे हैं।

shashi tharoor,congress,parliamentarians MP,social media,trolled

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार