भतीजे ने फोड़ा चाचा का सिर, मौत  

29 Jul, 2020 | Jind | garima times

जींद। कोरोना काल में अनलॉक के बाद यह देखने में आ रहा है कि लोगों में सहनशीलता बिलकुल ख़त्म होती जा रही है। छोटी छोटी बातों पर लोग अपनों की जान के दुश्मन बन बैठे हैं। ऐसा ही एक मामला जींद के गांव सुदकैन खुर्द का आया है जहां गली में पशु बांधने को लेकर हुए विवाद में भतीजे ने चाचा के सिर में लाठी से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल हुए चाचा की पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान मौत हो गई। सदर थाना नरवाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव सुदकैन खुर्द निवासी राजपाल तथा उसका भतीजा नरेश गली में अपने पशुओं को बांधते है। बीती रात  राजपाल ने गली में पशु बांधने पर एतराज जताया। जिस पर उसके भतीजे नरेश ने गली में बंधी राजपाल की गाय को खोल दिया। राजपाल ने गाली गलौच शुरु कर दिया तो नरेश ने उसके सिर में लाठी से हमला कर दिया जिसमें राजपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा उसे सामान्य अस्पताल नरवाना पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। बुधवार सुबह राजपाल ने उपचार के दौरान पीजीआई में दम तोड़ दिया। फिलहाल सदर थाना नरवाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना नरवाना प्रभारी महेंद्र ने बताया कि पशु बांधने को लेकर चाचा-भतीजा का झगड़ा हुआ था। जिसमें चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी पीजीआई रोहतक में मौत हो गई है। पुलिस कर्मियों को पीजीआई रोहतक भेजा गया है।