रेचल ने अपने हाथों से तेजस्वी यादव को खिलाई खीर

बिहार , देश | PUBLISHED BY: VANDANA UPADHYAY | PUBLISHED ON: 15 DEC, 2021

पटना : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीते 9 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाईम गर्लफ्रैंड रेचल से शादी रचाई। दिल्ली में शादी करने के बाद अब तेजस्वी यादव अपनी नई नवेली दुल्हनियां को लेकर पटना पहुंचे।

ससुराल आने के बाद रेचल सारी रस्मों को बहुत अच्छे तरीके से निभा रही हैं। राबड़ी देवी ने बड़े जोरशोर के साथ अपनी बहू का स्वागत किया। आरती उतारकर, मांग में सिंदूर लगाकर बहू को उतारा गया। रेचल ने अपने हाथों से खीर और पूरी बनाई। इसके बाद अपने हाथों से उन्होंने तेजस्वी को खीर खिलाई।

रोहिणी आर्चाय ने इस खास मौके की तस्वीरें टविटर पर शेयर की। साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा, यह वक्त है बड़े - बुजुर्गों द्वारा प्रेम-आशीर्वाद देने का। एक दूसरे के हाथ थामे इस प्यारे जोड़े को अभी सिर्फ़ और सिर्फ़ आपके मोहब्बत की ज़रूरत है। जो उम्र में बड़े हैं सर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दीजिए। जो छोटे हैं वह अपना प्यार दीजिए।

“अपनी आत्मा को शुद्ध रखना। आत्मीय संबंधों का सम्मान करना। सबका सम्मान करना, समान मानवीय गुण होना चाहिए। इतनी साधारण सलाहियत नहीं है तो फिर खुद पर विचार करने की भी जरूरत है। मीडिया के साथियों से भी अनुरोध है आप सब भी इन साधारण मानवीय गुणों को आत्मसात करें। दोनों को फिर से ढेर सारी शुभकामानएं। हमेशा खुश रहो, प्रसन्न रहो। हाथ थामे-थामे बढ़ते जाना है, एक दूसरे का साथ निभाते जाना है।”

 

bihar, patna,tejashwi yadav,rachel, kheer,rohini acharya

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार