मौसम अलर्ट: अगले 3 घंटों में हरियाणा के 15 जिलों में होगी बारिश, यहां देखें जिलों की लिस्ट

हरियाणा रोहतक , पानीपत , जींद , सोनीपत , झज्जर , | PUBLISHED BY: MANOJ THAYAT | PUBLISHED ON: 08 JAN, 2022

Haryana Weather Update: हिसार | हरियाणा में आज सुबह से ही बारिश हो रही है. दिन भर हुई बारिश के कारण सड़कों, गलियों में पानी तक भर गया. मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटों तक हरियाणा में बारिश का मौसम बना रहेगा. मौसम में लगातार हो रहे परिवर्तन के बीच मौसम विभाग की ओर से कुछ ही देर पहले रात्रि 9:00 बजे अल्पायु पूर्वानुमान जारी किया गया है.

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग अध्यक्ष डॉ. मदन खिचड़ द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अगले 3 घंटों में राज्य के कई जिलों में तेज हवायों व गरजचमक के साथ कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश व कुछ एक स्थानों पर तेज बारिश होने की संभावना है.

हरियाणा के इन जिलों में बारिश की संभावना
कृषि मौसम विज्ञान विभाग द्वारा अपनी पूर्वानुमान रिपोर्ट में कुछ जिलों के नाम भी दिए गए हैं. जिसमें जींद, कैथल, कुरूक्षेत्र, करनाल, अम्बाला, यमुनानगर, पानीपत, रोहतक, सोनीपत, झज्जर, पानीपत, मेवात, पलवल, फरीदाबाद, गुरुग्राम जिला व इनके आसपास के इलाके शामिल हैं. इन जिलों में बारिश होने की अधिक संभावना है.

जानकारी के लिए बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि हरियाणा में 8 और 9 जनवरी को भारी बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है. इसी को देखते हुए कई जिलों में येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. मौसम वैज्ञानिकों की माने तो हरियाणा में पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव अगले कुछ और दिनों तक देखने को मिलेगा, जिससे प्रदेश में बारिश की संभावना बनी रहेगी.

Haryana Weather News, Haryana Weather Update, Rain in Haryana, Haryana Mausam, Haryana Rain News, mausam ki jankari, Haryana Quick Weather News, हरियाणा में बारिश, Haryana Weather Today, Haryana Weather Report, Haryana News

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार