शादी के 10 दिनों बाद ही 2 बच्चों की मां बनी दुल्हन जानिये क्या है पूरा मामला

राजस्थान , देश | PUBLISHED BY: VANDANA UPADHYAY | PUBLISHED ON: 13 JAN, 2022

जयपुर : राजस्थान के बाड़मेर पुलिस ने एक फर्जी दुल्हन और उसके साथी को गरिफ्तार किया है। आरोप है कि दुल्हन ने दलाल के माध्यम से 3 लाख रुपये लिये और फर्जी शादी की। बाद में खुलासा हुआ कि दुल्हन पहले से ही शादी-शुदा है और दो बच्चों की मां है। ये फर्जी दुल्हन शादी करके फरार होने की फिराक में थी। लेकिन पुलिस ने इस फर्जी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बाड़मेर में रहने वाले एक शख्स की शादी नहीं हो रही थी। शख्स की मुलाकात जुझाराम नाम के व्यक्ति से हुई। जुझाराम ने कहा कि वो शख्स की शादी करवा देगा लेकिन उसको 3 लाख रुपये देने होगें। शख्स 3 लाख रुपये देने के लिये तैयार हो गया। 3 रुपये जुझाराम को शख्स के बड़े भाई ने दे दिये। बीते साल 27 सितंबर को बाड़मेर के कोर्ट में शादी करवा दी गई।

शादी के 10 दिनों तक तो सबकुछ ठीक चला लेकिन 10 दिनों के बाद ही दलाल दूल्हे के परिवार को फोन करके कहता है कि दुल्हन के परिवार में शादी है। ऐसे में दुल्हन को पंजाब भेज दे। ये सुनकर दूल्हे के परिवार को शक हो गया। दुल्‍हन से से पूछताछ में पता चला कि उसकी पहले ही शादी हो चुकी है और वो दो बच्चों की मां है।

दूल्हे के परिजन तुरंत दुल्हन को लेकर थाने में पहुंचे। इस मामले में तीन दलाल, महिला पर धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

rajasthan,crime,fraud bridal,2 child mother,police arrest

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार