शराब पीने से रोका तो पत्नी के चेहरे पर फेंका Acid

बिहार , देश | PUBLISHED BY: VANDANA UPADHYAY | PUBLISHED ON: 20 JAN, 2022

पटना :  बिहार के बक्सर जिले से दिल को दहलाने वाली वारदात सामने आयी है। यहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया, क्योंकि पत्नी उसे शराब पीने से रोक रही थी। इसलिये उसने पत्नी के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। पत्नी गंभीर रुप से झुलस चुकी है, उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

ये पूरा मामला बक्सर जिले के ब्रम्हपुर प्रखण्ड के नैनीजोर गांव का है। नैनीजोर गांव में रहने वाला जग नारायण नाम का शख्स बहुत शराब पीता था। जिसको लेकर उसकी पत्नी सविता और जग नारायण में हमेशा झगड़ा होता था। पति से परेशान होकर सविता अक्सर अपने मायके में ही रहती थी। घटना की रात जग जीवन अपनी पत्नी सविता से मिलने के लिये उसके मायके गया। जैसे ही सविता उसके सामने आयी जग जीवन ने टिफिन में भरे तेजाब को उसके ऊपर फेंक दिया। तेजाब फेंकने की वजह से सविता बुरी तरह से झुलस गई।

आनन-फानन में सविता के घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर अभी उसका इलाज चल रहा है। सविता के भाई ने बताया कि जग नारायण  से उसने अपनी बहन की शादी साल 2016 में की थी, लेकिन लड़के को शराब की लत लग चुकी थी। इसी बात को लेकर मेरी बहन और जगनारायण के बीच हमेशा झगड़ा होता था। ऐसे में हम लोगों बहन को अपने घर लेकर आए लेकिन जग नारायण लगातार मेरे पिता पर विदाई करने का दबाव बना रहा था। बहन सविता जाने के लिए तैयार नहीं हुई और उसने कहा कि शराब का नशा छोड़ दो तो साथ चलूंगी। यही बात जग नारायण को अच्छी नहीं लगी और उसने टिफिन में तेजाब लेकर रात में पहुंचा और मौका देकर तेजाब फेंक कर बहन को जान से मारने का प्रयास किया और भाग गया।

पुलिस ने आरोपी जग नारायण के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जग नारायण को पुलिस तलाश रही है। वहीं सविता का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि एसिड के कारण सविता की त्वचा पूरी तरह से जल चुकी है।

bihar,buxar,acid attack,wife,alcohol,husband

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार