2024 तक हरियाणा होगा बेरोजगारी मुक्त, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लिया संकल्प

हरियाणा , रोज़गार अंबाला | PUBLISHED BY: SAHIL | PUBLISHED ON: 26 JAN, 2022

Haryana CM

हरियाणा होगा बेरोजगारी मुक्त

अंबाला | हरियाणा बेरोजगारी के आंकड़ों में अक्सर कई रिपोर्ट्स में पहले स्थान पर पाया जाता है. आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अंबाला के पुलिस लाइन ग्राउंड में आयोजित समारोह में नागरिकों को संबोधित कर रहे थे. सीएम मनोहर लाल ने जनता को संबोधित करते हुए संकल्प लिया कि हरियाणा में 2024 तक हर हाथ को काम देकर प्रदेश को बेरोजगारी मुक्त कर दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सबसे पहले अंबाला शहर में शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. उसके बाद पुलिस लाइन ग्राउंड में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और परेड की सलामी ली. सीएम ने प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि आज हम 73 वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं. इस पावन पर्व पर उन्होंने आजादी के आंदोलन में त्याग, तप और बलिदान देने वाले ज्ञात-अज्ञात शहीदों को नमन किया. उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा गीता की धरती ही नहीं बल्कि यहां राष्ट्रभक्ति और देश सेवा का जुनून भी है.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का लक्ष्य है कि हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज बनाया जाए. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने संकल्प लेते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का लक्ष्य है कि हरियाणा को 75 वें गणतंत्र दिवस तक बेरोजगारी मुक्त बनाया जा सके. साथ ही प्रदेश में हर युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त करवाए जाए. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार युवाओं के लिए लगातार रोजगार के नए अवसर उपलब्ध करवाने की दिशा में कार्य कर रही है.

Republic Day, Haryana CM, Manohar Lal Khattar, Haryana Hindi News, Haryana Latest Hindi News, Rohtak News,Haryana Today News,Haryana Latest News,Haryana Government

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार