Lockdown: 10 फरवरी तक बढाई गई महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की अवधि, यहां पढ़ें नए नियम

हरियाणा | PUBLISHED BY: SAHIL | PUBLISHED ON: 26 JAN, 2022

महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की अवधि बढ़ी

Mahamari Alert Increase in Haryana: चंडीगढ़ | हरियाणा में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के केस घट रहे हैं. लेकिन प्रदेश में अभी कोरोना का खतरा बना हुआ है. बीते दो दिनों में कोरोना से मौत होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ी है. इस बीच प्रदेश सरकार ने अहम निर्णय लेते हुए महामारी अलर्ट- सुरक्षित हरियाणा की अवधि को बढ़ा दिया है. 

हरियाणा सरकार ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए प्रदेश में महामारी अलर्ट- सुरक्षित हरियाणा की अवधि को 10 फरवरी तक बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा कुछ नियमों में बदलाव भी किया गया है. जिसके तहत अब हरियाणा में मॉल और बाजारों को शाम 7:00 बजे तक खुले रहने की अनुमति दे दी गई है. वही जरूरी सेवाओं से जुड़ी वस्तुओं की दुकानों को पहले से ही ज्यादा समय तक खोलने की अनुमति है. 

हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश में महामारी अलर्ट की अवधि को बढ़ाने की घोषणा टि्वटर के माध्यम से की गई. प्राप्त सूचना के मुताबिक अब हरियाणा के सभी जिलों में बाजारों तथा मॉल को 7:00 बजे तक खोलने की अनुमति दे दी गई है. जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश सरकार ने जिम और स्पा को पहले ही 50% क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दी थी. फिलहाल राज्य में महामारी अलर्ट 10 फरवरी तक लागू रहेगा.

Mahamari Alert Surakshit Haryana,Haryana Covid Guideline,Haryana New Covid Guidelines,Haryana Lockdown Update,Haryana Lockdown Extension News,Haryana Hindi News,Haryana Latest News,Rohtak News,Lockdown in Haryana,Haryana Corona News

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार