आज सुबह दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्‍चों की मौत, मची चीख पुकार

भिवानी | PUBLISHED BY: GARIMA-TIMES | PUBLISHED ON: 16 MAY, 2022

बच्चों की तलाश करते युवक

बच्चों की तलाश करते युवक

भिवानी। आज सुबह होते ही बहुत दर्दनाक मंजर देख लोग दहल गए। पानी के पौंड में तीन मासूम बच्चे डूब गए। आनन फानन में तीनों बच्चों को पानी से बाहर भी निकाला गया मगर तब तक देर हो चुकी थी। हादसा सुबह करीब 8.50 बजे हुआ। युवकों को डूबता देख गांव के युवाओं ने अपनी जान की परवाह न करते हुए छलांग लगा दी और काफी देर बाद गड्ढे में धंसे तीनों बच्चों को पुलिस के जवानों के साथ मिलकर तलाश कर बाहर निकाला गया। मामला भिवानी के बहल का है। 

हादसा सामने आने के बाद जब तक चिकित्सक के पास पहुंचे तीनों के सांस की डोर टूट चुकी थी। मृतकों पहचान सुशील उर्फ गोलू 10 वर्ष, सचिन 11 वर्षीय और लखन की उम्र 9 साल बताई गई है। तीनों ही बच्चे बहल के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में क्रमशः कक्षा 4, 6 तथा 2 के विद्यार्थी थे। स्कूल की छुट्टी होने की वजह से अपने तालाब के पास घास चर रही बकरियों की रखवाली के लिए बैठे थे। हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी पुख्ता तौर पर अभी नहीं है। पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहारू भेज दिया है।

तालाब में पानी भी ज्‍यादा नहीं था, तीन ये चार फीट तक ही पानी बताया जा रहा है। मगर नीचे गाद बहुत ज्‍यादा थी। प्राथमिक जानकारी में यह सामने आ रहा है कि बच्‍चों ने नहाने के लिए तालाब में छलांग लगाई होगी मगर वे कम पानी और गाद ज्‍यादा होने के कारण उपर नहीं आ सके। दम घुटने से उनकी मौत हो गई।

hisar-crime,news,state,Haryana Crime, Traumatic accident in Bhiwani, water tank accident, death due to drowning, death of three children in Bhiwani, भिवानी में दर्दनाक हादसा, तालाब में हादसा, डूबने से मौत, भिवानी में तीन बच्‍चों की मौत,News,National News,

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार