गला काटा, जिंदा जलाया, फिर गाड़ दी लाश, 7 साल की बेटी को मां ने दी खौफनाक मौत 

22 Sep, 2020 | पंजाब | garima times

अमृतसर। कहते हैं कि मां ऐसी होती है कि वक्त आने अपनी जान देकर वह बच्चे की जान बचा लेती है। लेकिन पंजाब में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जो मां जैसे पवित्र शब्द को कलंकित करने वाली हैं। यहां एक मां ने अपनी ही 7 साल की बच्‍ची को इतनी भयानक मौत  दी की जानकर आपके रोंगेट खड़े हो जाएं। महिला ने पहले तो मासूम का गला काटा फिर भी उसकी सांसे चलती रहीं तो उसको जिंदा जला दिया। 

दरअसल, यह खौफनाक वारदात अमृतसर जिले के गांव ख्यालां खुर्द में मंगलवार को सामने आई। जहां हरप्रीत कौर नामक की महिला ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव के अवशेषों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला के पति गुरप्रीत सिंह ने शिकायत दी थी उसकी पत्नी हरप्रीत कौर ने उनकी बेटी 7 साल अर्शदीप कौर को जलाकर गांव के पास ही गाड़ दिया है। प्लीज मेरी मदद की कीजिए। पीड़ित ने बताया कि पहले उसने बेटी के गले को काटा जिसके बाद उसने छत पर ले जाकर बेटी को  जला दिया। लेकिन जब लाश पूरी तरह नहीं जलपाई और सोमवार रात अपनी बेटी को गांव के पास पानी के तालाब के पास गाड़ दिया। परिजन महिला को मानसिक परेशान बता रहे हैं, लेकिन इस वारदात की जांच के हिसाब से पुलिस को ऐसा लग नहीं रहा। महिला ने बेटी की हत्या के बाद अधजली लाश को प्‍लास्टिक बैग में डालकर तालाब के पास गाड़ने के लिए गई थी।

पुलिस अधिकारी बलविंदर कौर ने बताया कि  हत्या की पीछे के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है। महिला ने आखिर किस वजह से अपनी ही बेटी को मार है। बता दें कि आरोपी महिला के चार बच्चें हैं और पति के साथ झगड़े के बाद वह गुरुद्वारे के एक सेवादार के साथ रह रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।