एक युवती के लिए लड़ पड़े दो आशिक, लेकिन मारा गया एक बेचारा.... 

24 Sep, 2020 | Delhi | garima times

नई दिल्ली। एक प्रेमिका के दो आशिकवाली कहानियां तो आप सब ने बहुत सुनी होंगी लेकिन एक महिला के पीछे दो प्रेमियों की लड़ाई में किसी तीसरे की जान चली जाये, ये बहुत दुखद हो जाता है। कल शाम नई दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र में एक युवती के दो प्रेमियों की दुश्मनी की कीमत राहगीर को चुकानी पड़ी। असल में बीती रात एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी के दोस्त पर हमला किया इस दौरान एक राहगीर ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उसको भी बुरी तरह पीटा गया जिससे राहगीर की अस्पताल में मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सावदा गांव, जेजे कॉलोनी की एक युवती सैदर और अंकित नाम के दो दो आशिको से प्रेम संबंध रखे हुए थी। जब दोनों युवकों को पता चला कि युवती के दोनों के साथ रिश्ते में हैं तो दोनों युवकों ने युवती से पूछा कि वह किसी एक को चुन ले। इस पर युवती ने सैदर के साथ रिश्ता रखने की बात कही। इसके बाद से अंकित और सैदर में दुश्मनी हो गई। 

बीती रात सैदर का दोस्त रेहान जेजे कॉलोनी के ओ ब्लॉक स्थित अपने घर के पास खड़ा था। इसी दौरान अंकित ने 15-20 लोगों के साथ रेहान पर हमला कर दिया। रेहान जान बचाने के लिए गली की तरफ भाग रहा था तभी वहां से गुजर रहे शौकत ने रेहान को बचाने की कोशिश की। इस बीच बिजली चली गई। अंधेरे में हमलावरों ने करीब एक घंटे तक दोनों युवकों की पिटाई की और फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से दोनों को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। वहीं, सुबह घायल शौकत की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस अब तक पांच लोगों को हिरासत में ले चुकी है। पुलिस ने मृतक शौकत का पोस्टमार्टम करा के शव स्वजनों को सौंप दिया। स्वजनों ने शौकत के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन उग्र होता देख अलग-अलग थानों से पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त, जिला पुलिस उपायुक्त समेत कई बड़े पुलिस अधिकारियों ने शौकत के स्वजनों को समझाया और स्थिति काबू में की।