आदर्श नगर मर्डर: IAS बनना चाहता था राहुल, मां-बाप ने मांगा अपने बच्चे के लिए इंसाफ

11 Oct, 2020 | Delhi | Ritu gupta

राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर में डीयू के 18 वर्षीय छात्र राहुल राजपूत की कथित तौर पर हत्या के मामले में मृतक राहुल की मां ने कहा है कि मेरा बेटा बहुत ही होनहार था, IAS अधिकारी बनना चाहता था।

दिल्ली(धर्मेन्द्र शर्मा)। राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर में डीयू के 18 वर्षीय छात्र राहुल राजपूत की कथित तौर पर हत्या के मामले में मृतक राहुल की मां ने कहा है कि मेरा बेटा बहुत ही होनहार था, IAS अधिकारी बनना चाहता था। बहुत ही सीधा और कम बोलने वाला था, आज उसके जाने से सिर्फ परिवार में नहीं, पूरे मोहल्ले में शोक है। आज किसी के घर चूल्हा नहीं जल रहा। धोखे से मेरे छोटे से बच्चे की जान ले ली। जिसने भी हमारे बच्चे के साथ ऐसा किया, उसे ज्यादा से ज्यादा कड़ी सजा दी जाए। मां हूं... राहुल के लिये बस इंसाफ मांगती हूं। 

 

वहीं मृतक राहुल के पिता ने कहा कि राहुल को गहरी चोट आई थी, जब उसे दवा के लिए जहांगीरपुरी चलने के लिए कहा तो वो डर गया। राहुल ने कहा कि वहां नहीं जाना, वो बुरी तरह डरा हुआ था। हालांकि, इससे पहले बच्चे का कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ था, बच्चा हमारा होनहार था। आईएएस बनना चाहता था, पढ़ाकू था। पढ़ाना उसका शौक था... बेटा राहुल अब चला गया। उसकी जगह अब कोई नहीं भर सकता, बच्चे के लिये इंसाफ चाहिए।