रेप पीड़िता का बदला, बलात्कारी की 25 बार चाकू मारकर की हत्या, फिर ...  

17 Oct, 2020 | National | garima times

गुना।  मध्यप्रदेश के गुना शहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक महिला ने एक युवक को 25 बार चाकू से हमला करके मार डाला। बताया जा रहा है कि महिला ने यह कदम अपने साथ हुए दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उठाया है। इस आरोपी से महिला ने तंग आकर 25 बार चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी। महिला का आरोप है कि युवक 2005 से ही उसके साथ लगातार रेप कर रहा था। उस समय वो नाबालिग थी।

मृतक युवक की पहचान अशोकनगर जिले के निवासी बृजभूषण शर्मा के तौर पर हुई है। आरोपी महिला भी अशोकनगर जिली की ही रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक, जब महिला 16 साल की नाबालिग थी तो बृजभूषण शर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद से युवक लगातार उसे डरा धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती करता था। वहीं महिला ने फिर एक शिक्षक से शादी कर ली ताकि बृजभूषण से उसका पीछा छूट सके। लेकिन जैसा उसने सोचा था वैसा नहीं हुआ। 

शादी के बाद महिला की एक बच्ची भी हो गई, लेकिन इसके बाद भी बृजभूषण शर्मा ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। वहीं जब महिला घटना की रात घर में अकेली थी तो बृजभूषण उसके घर आ धमका। नशे में धूत बृजभूषण ने महिला के साथ फिर शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन इस बार अपने साथ हो रहे दुष्कर्म से तंग आकर महिला ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। महिला ने करीब 25 बार युवक को चाकू मारी। वहीं हत्या के बाद महिला ने ही पुलिस को फोन किया।

महिला ने पुलिस को फोन करके अपना जुर्म कबूला। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है। पुलिस जब महिला के घर पहुंची तो वहां बृजभूषण शर्मा का शरीर नग्न अवस्था में पड़ा था। उसके शरीर से कई जगह से खून बह रहा था। पुलिस को मौके से एक धारदार चाकू भी बरामद हुआ है। महिला ने बताया कि उनके इसी धारदार चाकू से युवक की हत्या की है।