चलती कार में छात्रा से दुष्कर्म, हालत गंभीर होने से युवती अस्‍पताल में भर्ती

17 Oct, 2020 | Uttar Pardesh | Dharmendra Sharma

मेरठ में एक बार फिर चलते कार में दुष्‍कर्म की घटना सामने आई है। इससे पहले एक महिला से आरोपितों ने चलती बस में दुष्‍कर्म किया था। चलती कार में छात्रा से दुष्‍कर्म की घटना के सामने आते ही शहर में सनसनी फैल गई।

मेरठ, शहर में एक बार फिर चलते वाहन में दुष्‍कर्म की घटना सामने आई है। इससे पहले एक महिला से आरोपितों ने चलती बस में दुष्‍कर्म किया था। चलती कार में छात्रा से दुष्‍कर्म की घटना के सामने आते ही शहर में सनसनी फैल गई। छात्रा की हालत गंभीर होने के कारण उसे अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने इस घटना के बारे में पूरी जानकारी ली है। पुलिस ने बताया कि आरोपित गौरक्षा सेवा समिति का महानगर अध्यक्ष बता रहा है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

जिले में दुष्‍कर्म की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। आरोपित ने कक्षा 11 की छात्रा को झांसे में लेकर स्कूटी बागपत रोड स्थित कैफे पर खड़ी कराई। उसके बाद चलती कार में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की हालत गंभीर होने पर केएमसी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपित पुलकित सैनी निवासी प्रेमपुरी रेलवे रोड को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है, आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। परिवार के लोगों ने आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।