फ्लाइट से जाकर एटीएम से की लाखों की लूट, फिर लौट गए घर 

22 Oct, 2020 | Rajasthan | garima times

भरतपुर। राजस्थान का भरतपुर इलाका अपनी आपराधिक गतिविधियों के लिए मशहूर है। लेकिन यहां के दो अपराधियों ने चोरी करने का अनोखा तरीका निकाल लिया है। लेकिन इतने शातिर बनने के बाद भी पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए। मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर के मेवात इलाके में बेंगलुरु और भरतपुर कामा इलाके के पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अब पुलिस दोनों बदमाशों को बेंगलुरू ले गई है।

बताया जा रहा है कि कामा थाना क्षेत्र के गांव उदाका निवासी दो बदमाश साजिद व सलीम अपने दो साथियों के साथ 2 अक्टूबर को फ्लाइट से बेंगलुरु पहुंचे थे। जहां एटीएम से 12 लाख रूपये की लूट कर फ्लाइट से वापिस दिल्ली और फिर अपने इलाके भरतपुर पहुंचे गए। बेंगलुरु पुलिस के सब इंस्पेक्टर मंजुनाथ के अनुसार कामां क्षेत्र के इन बदमाशों ने फ्लाइट के जरिए कर्नाटक के बेंगलुरु में जाकर 2 अक्टूबर सुबह 2 बजे एटीएम लूट की। इसके बाद एटीएम से 12 लाख रुपए लूटकर बापस फ्लाइट से अपने इलाके आ गए है। 

मिली जानकारी के मुताबिक कामां क्षेत्र के फ्लाइट से जाकर लूट करने वाले बदमाशों ने बेंगलुरु के के. आर. पुरम के एटीएम में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि इस मामले में तफ्तीश करने आई बेंगलुरू पुलिस ने कामां पुलिस के सहयोग से इन दो हाई-फाई बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अब कामां क्षेत्र के लेबड़ा गांव के 12 व्यक्ति, उदाका गांव के 7, टायरा गांव के 15 सहित कामां क्षेत्र के विभिन्न गांवों के 29 व्यक्तियों को चिन्हित किया गया है , जो एटीएम लूट ऑनलाइन ठगी सहित विभिन्न अपराधों में शामिल है। पुलिस ने इन्हें लेकर धरपकड़ अभियान चलाया है। 

जानकारी के अनुसार इस घटना में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें बेंगलुरू पुलिस अपने साथ ले गई है। वहीं अभी भी अन्य दो आरोपियों की तलाश चल रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अपने दो साथियों के साथ अपराधी 2 अक्टूबर को फ्लाइट से बेंगलुरु पहुंचे । इसके बाद वारदात को अंजाम देकर फ्लाइट से बापस दिल्ली आ गए। वहीं से दोबारा ऑन रोड अपने इलाके भरतपुर चले आए, लेकिन फिर भी कानून के शिंकजा उन पर कस गया।