सेक्स के लिए सहेलियों को बुलाने पर किया मना तो दरिंदों ने लड़की का अश्लील वीडियो किया वायरल, फिर...

23 Oct, 2020 | Rajasthan | garima times

जालौर। राजस्‍थान में हर रोज महिलाओं, बच्चियों और युवतियों के साथ यौन शोषण की घटनाएं सामने आती रहती है। पिछले हफ्ते  पहले भीनमाल क्षेत्र में 14 व 15 साल की दो नाबालिगों की किडनैपिंग के साथ गैंगरेप की घटना का शोर अभी थमा ही नहीं था कि जालाैर जिले से अब एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।  भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 साल की युवती के साथ तीन युवकों ने मिलकर 4 महीने पहले सामूहिक दुष्कर्म किया था, लेकिन इसके बाद आरोपियों ने चार दूसरी लड़कियों से उनकी दोस्‍ती नहीं कराने पर अब अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर रिपोर्ट दी।  इसके बाद भाद्राजून पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का आहोर हॉस्‍प‍िटल में मेडिकल भी करवाया, साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने रिपोर्ट दी है कि 4 महीने पहले वह बकरियां चराने गोचर की तरफ गई थी। वहां पर आरोपी दरगाराम चौधरी, चतराराम पटेल व नारायणराम चौधरी ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 4 माह तक आरोपियों के पास उसका अश्लील वीडियो होने के डर से उसने परिजनों के सामने भी उसके साथ हुई घटना का जिक्र नहीं किया और चुप रही, लेकिन अब आरापियों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, इसके बाद उसने परिजनों के साथ पुलिस को रिपोर्ट दी। पीड़िता ने तीनों आरोपियों पर चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।  पीड़िता ने बताया कि दो आरोपियों ने उसे चाकू दिखाकर धमकाया, इसके बाद उसे खींचकर झाड़ियों में ले गए और तीनों ने दुष्कर्म किया। 

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म करने के दौरान पीड़िता के ही मोबाइल में वीडियो भी बना दिया जिसे चतरराम ने बाद में अपने मोबाइल में ले लिया।  इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को चार अन्य लड़कियों को सेक्स के लिए लाने के लिए धमकाने लगे लेकिन पीड़िता ने इंकार कर दिया। इस पर आरोपियों ने लड़कियां न लाने और घर पर बात बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे। अब आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।