'या तो पेश हो जा वरना गोली मार देंगे' कहकर बदमाशों ने की हरियाणवी सिंगर के घर फायरिंग

29 Oct, 2020 | Haryana | garima times

सोनीपत।  हरियाणवी गायक सुमित गोस्वामी के घर के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया है। अज्ञात लोगों द्वारा सुमित गोस्वामी के घर के बाहर फायरिंग की गई। हालांकि इसमें जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। दरअसल यह मामला अमित बैसला से जोड़कर देखा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार  हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के दातौली गांव स्थित आवास के बाहर अज्ञात बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दी। फायरिंग करने वाले युवकों को वीडियो वायरल हो गया। बदमाशों ने खुद को मृतक अमन भैंसला का जानकार बता कर सुमित गोस्वामी व उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी। फायरिंग करने के बाद बदमाश अपनी कार में सवार होकर फरार हो गए। सुमित गोस्वामी के भाई अजीत ने मामले की शिकायत जीटी रोड चौकी पुलिस में दी। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

बता दें आज अल सुबह  2 बजे सुमित गोस्वामी के घर के बाहर फायरिंग की गई। फायरिंग करने वाले चार लोग थे और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा है कि आज वो अपने साथियों के साथ सुमित गोस्वामी के घर पर गए थे। युवक ने कहा कि हमें पूरी जानकारी थी कि सुमित गोस्वामी घर पर ही है लेकिन जब हम वहां पहुंचे तो उससे कुछ देर पहले ही सुमित गोस्वामी वहां से चला गया था। 

पुलिस ने बदमाशों की कार के नंबरों के आधार पर बदमाशों की पहचान कर ली है। बदमाश हांसी के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शिकायत में अजीत गोस्वामी ने बताया कि कुछ दिन पहले अमन भैंसला नाम के युवक ने सुमित गोस्वामी व एक लड़की पर आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली थी। हवाई फायर करने वाले बदमाश खुद को अमन भैंसला का जानकार बता रहे थे। जीटी रोड चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि जीटी रोड चौकी पुलिस ने बदमाशों की कार के नंबरों के आधार पर बदमाशों की पहचान कर ली है। बदमाश हांसी के रहने वाले हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

बता दें करीब एक महीने पहले अमन भैंसला नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था। जिसमें उसने बताया कि एक लड़की ने उसको झांसा देकर उससे 5 लाख रुपए ले लिए थे। जिसको उसने वापिस नहीं किया। कुछ समय बाद वह हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के संपर्क में आ गई। लड़की ने उससे ब्याज पर 5 लाख रुपए सुमित को दिलवा दिए। वो भी पैसे उसने वापिस नहीं किए। जब उसने पैसे वापिस मांगे तो लड़की और सुमित उसको धमकी देने लगा। लड़की ने कहा कि अक्तूबर में अगर उसने और 10 लाख रुपए नहीं दिए तो पुलिस में शिकायत देगी। जिसके वह मानसिक रूप से काफी परेशान हो गया था और उसने आत्महत्या कर ली थी।