आंटी कहने पर भड़की महिला, करवा चौथ की खरीददारी छोड़ बाल पकड़कर की पिटाई

03 Nov, 2020 | Uttar Pardesh |

लखनऊ। करवा चौथ की खरीददारी करने गई एक महिला ने लड़की को पकड़कर पीट दिया। वजह ये थी कि लड़की ने महिला को आंटी कह दिया था इसके बाद वह भड़क गई और खरीददारी छाेड़कर लड़की को बीच बाजार में ही बाल पकड़ पर खूब पीटा। बाजार में मौजूद पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग-अलग किया। 

4 नवंबर को सुहागिन महिलाएं अपनी पति की लंबी आयु की कामना करते हुए करवा चौथ का निर्जला व्रत रखेंगी। करवा चौथ की तैयारी में सभी महिलाएं जमकर खरीददारी कर रही हैं और बाजारों में भी काफी रौनक देखने को मिल रही है, लेकिन करवा चौथ की खरीददारी करने गई एक महिला ने भरे बाजार में खरीददारी नहीं की बल्कि दुकान में खड़ी लड़की के बाल पकड़कर उसे पीट दिया। पूरा मामला उत्‍तर प्रदेश के एटा जिले से सामने आया है।  

बाबूगंज बाजार में कुछ पिछले दिनों हुई मारपीट के बाद काफी संख्या में पुलिस तैनात रहती है।  देर शाम एक दुकान पर खरीददारी करने के लिए कई महिलाएं खड़ी थी। तभी एक लड़की ने एक महिला काे आंटी जी कह दिया। इतना सुनते ही वह भड़क गई। खरीददारी छोड़कर वह मारपीट पर उतारू हो गई। लड़की को बाल पकड़ पकड़ की पिटाई की। वहां मारपीट के बाद भगदड़ सी हो गई। मारपीट होते देख महिला पुलिस और अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे तो दोनों को किसी तरह अलग किया। दोंनों महिलाओं को अलग कर पूछा तो पता चला कि युवती ने एक महिला को आंटी कह दिया था।