सड़क किनारे खड़ी इस अदाकारा को समझा था भिखारी, पैसे थमाकर जाने लगे थे लोग, देखें वीडियो ...

खेल जगत | PUBLISHED BY: | PUBLISHED ON: 20 NOV, 2020


पटौदी परिवार की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच सारा का एक और वीडियो  चर्चा में है। गौरतलब है कि सारा अली खान का डांसिंग और एक्टिंग की ओर हमेशा से झुकाव रहा है जो उनके पुराने वीडियोज से भी साबित होता है। 

ऐसे ही इस वीडियो में सारा अपने बचपन की एक घटना के बारे में बात करते हुए कह रही हैं- 'हम किसी चीज की शॉपिंग के लिए गए थे। मैं अपने भाई इब्राहिम के साथ बाहर थी और मम्मी-पापा शॉप के अंदर चले गए। हमारे साथ हाउस हेल्प भी थीं। इसी दौरान मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया। सारा ने बताया कि 'लोगों ने मुझे डांस करता देख मुझे पैसे देना शुरू कर दिया। उन्हें लगा कि मैं भीख मांग रही हूं। मैंने पैसे रख लिए। मुझे महसूस हुआ कि मुझे पैसे मिल रहे हैं तो कुछ भी करो और करते रहो।

 मैंने और डांस करना शुरू कर दिया। इतने में मम्मी और पापा बाहर आए तो हाउस हेल्प ने उन्हें बताया कि देखिये जी सारा इन्हें इतने क्यूट लग रही है कि इन लोगों ने इन्हें पैसे दे दिए। इस पर मेरी मां ने कहा, ये क्यूट नहीं, भिखारन लग रही है इसलिए पैसे दिए।  दरअसल सारा का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खआन के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह आनंद एल राय की अतरंगी में भी काम कर रही हैं। 

बतादे कि सारा का ये वीडियो  फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सारा बताती नजर आ रही हैं कि कैसे एक बार कुछ लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया था और उन्हें पैसे देने लगे थे. ये सारा का पुराना वीडियो है जो इन दिनों वायरल हो रहा है। यह उन दिनों की बात है, जब सारा बच्ची हुआ करती थीं। 

sara ,sara ali khan,actress,video,movei

खबरें और भी हैं..

अन्य समाचार