मां बनने के बाद सपना ने ठुमके छोड़ थामा बल्ला, अब ....  

21 Nov, 2020 | Haryana | garima times

रोहतक। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी पहले से ही अपने डांस की वजह से फैंस के दिलों पर राज कर रही थीं। सपना चौधरी की डांस वीडियो और स्टेज परफॉर्मेंस के लिए फैंस हमेशा पागल रहते थे। जिस वजह से सपना जहां भी जाती थी वहां हजारों लोगों की भीड़ देखने को मिलती थी लेकिन अब डांसिंग क्वीन सपना चौधरी स्टेज को छोड़ क्रिकेट के मैदान में नजर आने वाली। जी हां, हैरान की बात है लेकिन ये सच है। अपने लटके-झटकों से हर किसी को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब क्रिकेट के मैदान में खेलती नजर आएगी। जिससे सपना चौधरी के फैंस जरूर खुश होंगे। लेकिन ये होगा कैसे आए आपको बताते है। 

दरअसल आईपीएल 2020 के बाद अब क्रिकेट और सेलिब्रेटीज के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि आर्टिस्ट इवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) ने अपने तीसरे सीजन की घोषणा कर दी है। जिसके बाद अब फैंस क्रिकेट और आपने पसंदीदा कलाकारों को एक साथ देख सकते है। एईसीएल के संस्थापक और एमडी आशीष माथुर के साथ जानी मानी हस्तियां मीका सिंह, सपना चौधरी, हुसैन कुवार्जेवाला, मिलिंद गाबा, शिबानी कश्यप, अशोक मस्ती, तरुण दत्त और डीजे सुमित सेठी ने मिलकर एडीसीएल सीजन 3 के लॉन्च की घोषणा की है। इस दौरान और भी कई हस्तियां शामिल थी।

एईसीएल के संस्थापक आशीष माथुर ने कहा, ‘इस क्रिकेट लीग के आयोजन के पीछे एक खास उद्देश्य है।  यह लीग मजबूत व्यावसायिक सहयोग और भविष्य विकास के लिए सभी कलाकारों और इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों को एक मंच पर एकजुट करना चाहता है।  क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जो एक-दूसरे को अच्छे से जानने और अच्छा रिश्ता बनाने का अवसर प्रदान करता है और पिछले दो सीजनों में पहले ही यह साबित हो चुका है।’ बता दें कि एईसीएल की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। अब तक इसके दो सीजन आ चुके है और दोनों की जबरदस्त तरीके से हिट साबित हुए थे। जिस वजह से आशीष माथुर तीसरा सीजन भी लेकर आ रहे है।

इस लीग के पहले सीजन में यानी की साल 2019 में 6 टीमें शामिल हुई थी लेकिन दूसरे सीजन में सेलिब्रिटीज की 16 टीमों ने हिस्सा लिया था। जिससे साबित होता है कि एईसीएल अब बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। इस लीग की खास बात ये है कि इस बार सेलिब्रिटीज के बीच टेनिस गेंद के साथ खेला जाएगा। लीग स्टेज में 12 ओवर और नॉकआउट स्टेज में 15 ओवर के मैच खेले जाएंगे। इसमें लगभग 16 टीमों के साथ मशहूर कलाकारों समेत 300 खिलाड़ी भाग लेने वाले हैं। वहीं, जितने वाली टीम को चैम्पियन ट्रॉफी के साथ 2.5 लाख की इनामी राशि भी दी जाएगी और हर मैच के मैन ऑफ द मैच को एक ट्रॉफी और एक गिफ्ट के साथ सम्मानित किया जाएगा। इस लीग के काफी रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि इसमें क्रिकेट और सितारों का मेल देखने को मिलेगा।

बता दें कि सपना चौधरी ने मां बनी है। जिसके बाद से ही वह स्टेज से भले ही दूर है, लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर सनसनी बनी हुई हैं । सपना चौधरी ने लॉकडाउन के दौरान हरियाणी सिंगर और मॉडल वीर साहू से गुपचुप शादी की थी। वहीं, फैंस को वीर साहू ने अपने और सपना के बच्चे की जानकारी दी। ये खबर सुन फैंस के होश उड़ गए थे लेकिन बाद में हजारों फैंस ने इस कपल को बधाई दी। तो कई लोगों ने सपना चौधरी को ट्रोल भी किया। जिसका जवाब वीर साहू ने सामने आकर दिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ था।