हरियाणा सरकार कोरोना के सामने नाकाम, प्रदेशवासियों को छोड़ा राम भरोसे

29 Jun, 2020 | Rohtak | गरिमा टाइम्स

रोहतक। जिला कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आज बढ़ती हुई तेल कीमतों को लेकर सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया और सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह बीजेपी सरकार वही है जो सत्ता में आने से पहले सस्ता तेल देने का वादा कर रही थी लेकिन आज अंतरराष्ट्रीय कीमतें कम है और भारत में तेल की कीमतें आसमान छू रही हैं जो जनता के साथ सरासर धोखा है ।

उन्होंने कहा कि यह बढ़ी हुई कीमतों पर तेल बेच कर पैसा कहां देना चाहते हैं, इसका पता होना चाहिए। बढ़ी हुई तेल कीमतों को लेकर आज हर वर्ग पर अतिरिक्त बोझ पड़ गया है। किसान , मजदूर , व्यापारी सब लोग परेशान हैं महंगाई चरम पर है और हर रोज तेल के दाम बढ़ रहे हैं। ऐसे में सरकार के वह दावे खोखले साबित होते हैं जो 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का ढिंढोरा पीटते हैं। आय तो दुगनी नहीं होगी लेकिन लागत दोगनी जरूर हो गई।

दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश की सरकार को कोरोना महामारी रोकथाम के लिए भी नाकाम बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने प्रदेश के लोगों को राम भरोसे छोड़ दिया है और कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए हाथ खड़े कर दिए हैं। सरकार की सबसे बड़ी भूल रही है कि उसने दिल्ली से लगते अपने बॉर्डर खोल दिए हैं जबकि उत्तर प्रदेश की सरकार ने ऐसा नहीं किया और वहां कोरोना नियंत्रण में है।