पति ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे पत्नी के पैर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

16 Jan, 2021 | Rajasthan | garima times

जालौर। राजस्थान के जालौर जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला विरोध न कर सके। इसलिए उसके दोनों पैर आरोपियों ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे। महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया गया। मामला थाने पहुंचने पर पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता 3 बच्चों की मां है, और अपने पीहर जालौर में रह रही थी। उसका पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है। 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे मोटरसाइकिल से मणादर गांव ले गया। पीड़िता के मुताबिक वहां उसके साथ धक्का मुक्की और अभद्रता की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए। वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठे थे। इसके बाद पति समेत सभी ने बारी-बारी दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता पहुंचे तो उसने अपनी आप बीती उन्हें सुनाई। इसके बाद उसके परिजन उसे लेकर जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के पास गये। श्याम सिंह ने उसकी पूरी बात सुनी और फिर मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए। वहीं इस पूरे मामले में जालौर के डिप्टी एसपी कैलाश कुमार का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है।

डिप्टी एसपी ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पीड़िता का ट्रीटमेंट चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान रिकार्ड किया गया है। पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है।