पेट्रोल पंप पर लूट, सेल्समैन को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में पीजीआई में रेफर 

18 Jan, 2021 | झज्जर | garima times

झज्जर। हरियाणा के जिले झज्‍जर के गांव ग्वालिसन स्थित पेट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने एक सेल्समैन को गोली भी मार दी और पेट्रोल पंप से 40-50 हजार रुपये लूटकर ले गए। बताया जा रहा है कि गोली नजदीक से लगने के कारण छाती से पार भी हो गई। फिलहाल घायल सेल्समैन का उपचार रोहतक पीजीआइ में चल रहा है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी और मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

पेट्रोल पंप मालिक राजीव जाखड़ ने बताया कि उनका गांव ग्लवालिसन के नजदीक नीतू फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। मध्य रात्रि करीब पौने एक बजे पेट्रोल पंप पर दो मोटरसाइकिल सवार युवक आए। उन्होंने आते ही पेट्रोल पंप के कारिंदों के साथ लूट के इरादे से झगड़ा आरंभ कर दिया। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कारिंदा महेंद्रगढ़ के गांव पाली निवासी राकेश पर फायरिंग कर दी।

गोली सीधी राकेश की छाती में जा लगी। वहीं दोनों बाइक सवारों ने करीब 40-50 हजार रुपये लूटे और घटनास्थल से फरार हो गए। वहीं घायल राकेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने राकेश की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

लूट की वारदात को देखकर लगता है कि दोनों बदमाश पूरी प्लानिंग के साथ आए थे और पेट्रोल पंप के बारे में भी काफी जानकारी थी। इसलिए उन्होंने पहले पेट्रोल पंप की लाइट बंद की। पेट्रोल पंप मालिक ने कहा कि रात करीब 12 बजकर 44 मिनट पर अचानक लाइट बंद हो गई।

बाद में पता चला कि लूट के लिए आए बदमाशों ने पहले पेट्रोल पंप के पीछे स्थित इलैक्ट्रीक रूम में जाकर स्विच बंद किया था, जिससे पूरे पेट्रोल पंप की लाइट बंद हो गई। इसके बाद दोनों बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया। लाइट बंद होने के कारण सीसीटीवी भी बंद हो गए। इसलिए सीसीटीवी भी घटना को कैद नहीं कर पाए। साथ ही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।

बेरी थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई थी। पेट्रोल पंप मालिक के बयान पर मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। आसपास में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है। ताकि दोनों बदमाशों का पता लगाया जा सके। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है।