पकड़ी गई नशे की बड़ी खेप, रोहतक के दो युवकों समेत 5 धरे 

06 Feb, 2021 | रोहतक झज्जर | garima times

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ सीआइए द्वितीय की टीम ने नशा तस्करी के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है। भारी मात्रा में गांजा पत्ती के साथ तस्करी में लिप्त दो रोहतक के युवकों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। वे दो गाड़ियों में गांजा लेकर गांवों के रास्ते से दिल्ली में सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। इनसे तीन क्विंटल गांजा पत्ती बरामद हुई। सभी के खिलाफ बहादुरगढ़ के थाना सदर में मामला दर्ज किया गया है।

सीआइए प्रभारी सत्यवान सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झज्जर के सौलधा गांव का रहने वाला मनोज, आसौदा टोडराण का राजबीर, रोहतक के गांव बालंद का परमजीत व भालौठ गांव का संजीव और सोनीपत के जसराना का विजयपाल भारी मात्रा में नशीला पदार्थ लेकर दिल्ली जाएंगे। सौलधा से सीदीपुर के रास्ते पर नाकाबंदी की गई। कुछ ही देर में एक्सयूवी व महिंद्रा कैंपर गाड़ियों को काबू किया गया। दोनों गाड़ियों में उक्त पांचों लोग सवार मिले। एक्सयूवी में राजबीर, परमजीत और मनोज थे जबकि महिंद्रा कैंपर में विजयपाल व संजीव कुमार बैठे थे।

गाड़ियों की तलाशी ली गई तो एक्सयूवी में पिछली सीट पर दो प्लास्टिक कट्टे बरामद हुए। उनमें गांजा पत्ती भरी हुई थी। दोनों करा वजन 20-20 किलोग्राम मिला। वही कैंपर गाड़ी में डाले में रखे तीन प्लास्टिक कट्टे व उसके नीचे बने केबिन में नौ प्लास्टिक कट्टे बरामद हुए। इनमें से 10 कट्टों में 20-20 किलोग्राम और दो कट्टों में 30 किलोग्राम गांजा पत्ति भरा हुआ था। इस तरह से कुल 14 कट्टों में तीन क्विंटल गांजा मिला। सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। तस्करी के इस पूरे नेटवर्क के बारे में पताया लगाया जा रहा है।