दिल्ली के सदर बाजार से घर बैठे करें शॉपिंग, 250 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर मिलेगा......

23 Feb, 2021 | Delhi |

सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली। आज के समय में ज्यादा तर लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते है। बताना लाजमी है कि आज दुनिया तेजी से बदल रही है और इसके साथ ही ग्राहकों की खरीददारी की आदत भी बदलती जा रही है। दिल्ली के सबसे पुराने और सबसे लोकप्रिय सदर बाजार को ऑनलाइन लाने के प्रयास में मेसोनिक ईकॉम प्राइवेट लिमिटेड ने sadar24.com नाम से एक ऑनलाइन बाजार शुरू किया है।

दरअसल मेक इन इंडिया को बढ़ावा देने के लिए कंपनी के विजन के बारे में बताते हुए मेसोनिक ईकॉम के सह-संस्थापक महावीर मित्तल ने बताया कि मेसोनिक ईकॉम की सह-संस्थापक सोनल गर्ग ने बाजार से जब प्रतिक्रिया साझा की तो विक्रेताओं का शुरुआती रुझान काफी अच्छा रहा और बड़ी संख्या में सदर बाजार के दुकानदारों ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। हम अपना डेटा और अपडेट कर रहे हैं। हम दैनिक आधार पर विक्रेता और सर्वोत्तम मूल्य के बारे में जानकारी हमारे ग्राहकों को देना चाहते हैं।

इस वेबसाइट का उद्देश्य सदर बाजार को लाखों लोगों के घरों तक पहुंचाना है। वेबसाइट पर कई अलग-अलग तरह की वस्तुओं को विभिन्न श्रेणियों में सूचीबद्ध किया गया है, जैसे- खेल और फिटनेस, घर और रसोई, फैशन गहने, खिलौने, गृह सज्जा, बैग और सामान, उपहार वस्तुएं, घड़ियां, चश्मे, स्टेशनरी, सौंदर्य प्रसाधन, बेबी केयर, इलेक्ट्रॉनिक्स, फ्लावरपॉट और गार्डन केयर आदि।

यह न केवल उपभोक्ताओं के लिए, बल्कि विभिन्न छोटे खुदरा विक्रेताओं के लिए भी एक बेहतरीन अवसर है जो परंपरागत रूप से बाजार में जाकर अपना थोक स्टॉक खरीदते हैं। इसके अतिरिक्त, उपभोक्ताओं के लिए sadar24.com की सबसे बड़ी विशेषताओं में से एक यह है कि यह वेबसाइट 250 रुपये या उससे अधिक की खरीददारी करने पर पूरे देश में फ्री डिलीवरी की सुविधा भी दे रही है।